Disclaimer

Disclaimer for besttopten.in

 यदि आपको किसी और जानकारी की आवश्यकता है या हमारी साइट के disclaimer के बारे में कोई प्रश्न पूछना चाहते हैं, तो कृपया बेझिझक ईमेल द्वारा हमसे संपर्क करें। हमारा ईमेल एड्रेस है [email protected]

Disclaimers for besttopten.in

 इस वेबसाइट की सभी जानकारीhttps://besttopten.inअच्छी आस्था और केवल सामान्य सूचना उद्देश्य के लिए प्रकाशित की जाती है।  besttopten.in इस जानकारी की पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है।  आपके द्वारा इस वेबसाइट पर मिलने वाली जानकारी (besttopten.in) पर कोई भी कार्रवाई, आपके अपने जोखिम पर  है।  besttopten.in हमारी वेबसाइट के उपयोग के संबंध में किसी भी  नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

हमारी वेबसाइट से, आप  हाइपरलिंक का अनुसरण करके अन्य वेबसाइटों पर जा सकते हैं।  हालांकि हम उपयोगी और नैतिक वेबसाइटों के लिए केवल गुणवत्ता लिंक प्रदान करने का प्रयास करते हैं, लेकिन इन साइटों की सामग्री और प्रकृति पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं है।   ये लिंक इन साइटों पर मिलने वाली सभी सामग्री के लिए सिफारिश नहीं करते हैं। पाठको से अनुरोध है की अपने विवेक से काम करे। साइट के मालिक और सामग्री बिना किसी सूचना के बदल सकते हैं और इससे पहले कि हमारे पास कोई लिंक हटाने   का अवसर हो, जो ‘खराब’ हो गया हो।

कृपया यह भी ध्यान रखें कि जब आप हमारी वेबसाइट छोड़ते हैं, तो अन्य साइटों में अलग-अलग गोपनीयता नीतियाँ और शर्तें हो सकती हैं जो हमारे नियंत्रण से परे हैं।  कृपया किसी भी व्यवसाय में संलग्न होने या किसी भी जानकारी को अपलोड करने से पहले इन साइटों की गोपनीयता नीतियों और साथ ही उनकी “सेवा की शर्तों” को अवश्य देखें।

Affiliate Links Disclosure

ध्यान रखें कि इस वेबसाइट के कुछ लिंक सहबद्ध लिंक हैं और यदि आप ख़रीददारी करने के लिए उनके पास जाते हैं तो मैं एक कमीशन कमाऊंगा।  ध्यान रखें कि मैं इन कंपनियों और उनके उत्पादों को उनकी गुणवत्ता के कारण लिंक करता हूं न कि इस कारण कि मैं आपकी ख़रीददारी से कमीशन प्राप्त करता हूं।  निर्णय आपका है, और आप कुछ खरीदने का फैसला करते हैं या नहीं, यह पूरी तरह से आप पर निर्भर है।

Consent

 हमारी वेबसाइट का उपयोग करके, आप हमारे disclaimer के लिए सहमति देते हैं और इसकी शर्तों से सहमत होते हैं।

Update

क्या हमें इस दस्तावेज़ में कोई  संशोधन या बदलाव होता है, तो उन परिवर्तनों को प्रमुखता से पोस्ट किया जाएगा ।